cara mengecilkan perut buncit buat pria

cara mengecilkan perut buncit buat pria यदि आप करते हैं कि पेट वसा हटना करने के लिए कैसे कार्यक्रम पर प्रदर्शन किया जाना चाहिए कि महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. आप ऐसा करने में लापरवाह हैं, तो आदर्श पतला पेट सिर्फ एक सपना हो सकता है.

एक सपाट पेट और छह पैक वाले सभी लोगों को , पुरुष भी है लेकिन महिलाओं को न केवल एक सपना है . होने से एक पतला पेट निश्चित रूप से आत्मविश्वास बढ़ा सकते हैं. हालांकि, बहुत से लोगों को एक ऐसे रिया भूखा उस पल के माध्यम से , इन परिणामों को प्राप्त करने के लिए . आप निम्न कर सकते हैं कि कई कदम उठाए हैं .

आहार में सुधार
आहार पेट हटना या वजन कम करने में एक बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है . अपने आहार अभी भी एक गड़बड़ है अगर आप किसी भी व्यायाम के रूप में मुश्किल के रूप में अधिक से अधिक प्रभाव नहीं देंगे . उदाहरण के लिए , अगर आप अभी भी तला हुआ भोजन के दस टुकड़े हर दिन या अन्य खपत करते हैं. उच्च वसा प्रोटीन स्रोतों या तला सीमा, और भूरे रंग के चावल या दलिया जैसे जटिल कार्बोहाइड्रेट के साथ कार्बोहाइड्रेट स्रोत की जगह. इसके अतिरिक्त गुणा भी सब्जियों और फलों की खपत.

पहला वसा जलने
आप पेट वसा और उठक बैठक कर रही है, तो आप गलत रणनीति है. अप बैठ अप या फार्म के रूप में वसा जला नहीं सकते बैठो अधिक Sixpack इतना है कि अपने पेट की मांसपेशियों खोदना लिए कार्य करता है . आप बैठ अप करने के लिए मजबूर कर रहे हैं , तो अपने पेट की मांसपेशियों के कारण अतिरिक्त चर्बी जमा द्वारा कवर करने के लिए दिखाई नहीं होगा क्योंकि तब यह बेकार हो सकता है . आपको क्या करना चाहिए प्रारंभिक कदम वसा पहली Degan दौड़ना , साइकिल चलाना , या तैराकी के रूप में कार्डियो व्यायाम करते जला है.

आप व्यायाम करने के लिए ज्यादा समय नहीं है लेकिन अगर है, तो आप उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण या भी प्रभावी ढंग से वसा को जला सकता है जो HIIT कोशिश कर सकते हैं .

बैठ अप करें और निम्नलिखित अभ्यास करते हैं
अपने पेट इरोड शुरू और थोड़ा दिखाई परिवर्तन करता है? यदि ऐसा है तो अब इसे और अधिक सुंदर लग रही बनाने के लिए अपने पेट sculpting शुरू करने का समय है . हम तुम बैठो अप आंदोलन करने के लिए जल्दी नहीं है कि सलाह देते हैं. ऐसे squats के रूप में MULTIJOINT आंदोलनों प्रदर्शन या अधिक प्रभावी ढंग से बैठ अप की तरह अलगाव आंदोलनों से पेट की मांसपेशियों को खींचने के . तुम भी एक साइकिल की कमी कर सकते हैं .

ऊपर कदम से कुछ करने से, तो पेट वसा थोड़ा थोड़ा करके घिस जा सकता है . आप व्यर्थ व्यायाम नहीं करते तो यह है कि एक स्वस्थ जीवन शैली के साथ संतुलित किया जाना न भूलें. आप बास्केटबॉल , फुटबॉल या चलाने की तरह खेल से प्यार है, तो आप Sixpack पेट , पतली और सुंदर betuk को थोड़ा करीब हैं . गुड लक

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply