cara cepat menurunkan berat badan golongan darah b

cara cepat menurunkan berat badan golongan darah b कैसे रक्त समूह के आधार पर अपना वजन कम करने के लिए एक आहार पर आदर्श शरीर के वजन को प्राप्त करने के लिए एक ही रास्ता है . ब्लड ग्रुप आहार से वजन कम अधिकतम परिणाम प्रदान करने के लिए माना जाता है .

असल में ब्लड ग्रुप आहार ठीक इसके विपरीत इस बात से सहमत है या जो कई विवादास्पद रहा है. मानव शरीर बहुत जटिल है और वजन के कारण कई कारकों है कि ऊपर या नीचे जा सकते हैं. आप रक्त समूह आहार द्वारा intrigued रहे हैं लेकिन , फिर नीचे पूरी तरह से पूर्ण समीक्षा सुनो.

क्यों ब्लड ग्रुप आहार वजन कम करने में मदद करने के लिए माना जाता है ?

कुछ खाद्य पदार्थों समूहों में अच्छी तरह से एक मेनू हो सकता है और नहीं बल्कि प्रभावशाली हो सकता है : "व्यक्तिगत स्वस्थ रहकर लंबे समय तक रहने और अपने आदर्श वजन को प्राप्त करने के लिए आहार समाधान अपने प्रकार के लिए सही खाने " हकदार पीटर जे डी 'Adamo , एन डी , लिखित एक पुस्तक के रूप में किसी भी अन्य ब्लड ग्रुप में अच्छा नहीं . खून बहुत शरीर में पाचन तंत्र और चयापचय को प्रभावित करता है क्योंकि यह तब होता है . ब्लड ग्रुप आहार कार्यक्रम के आधार पर सही खाद्य पदार्थ जानने से तो आप और अधिक सफल हो सकते हैं .

यहाँ vemale.com से उद्धृत के रूप में ब्लड ग्रुप आहार के आधार पर कुछ दिशा निर्देश हैं.

वजन रक्त समूह ए कैसे खो
रक्त समूह ए का सेवन किया जा सकता है कि भोजन मेनू सब्जी सोया के रूप में प्रोटीन, साबुत अनाज , और जैविक सब्जियों Perbanyak खपत कर रहे हैं . एक स्वस्थ तरीके से भी शरीर की चयापचय प्रणाली शुरू कर सकते हैं के रूप में एक हल्के खेल चुनें .

वजन ब्लड ग्रुप बी कैसे खो
ग्रुप बी ब्लड ग्रुप के लिए, भोजन मेनू मिलान कम वसा वाले दूध और मांस है , यह गेहूं , माल्ट , मक्का और दाल से बचने के लिए बेहतर है . एथलेटिक्स का सवाल है, ब्लड ग्रुप बी सुंदर पुष्ट और अधिक वजन नहीं चलाना चाहिए .

वजन ब्लड ग्रुप ओ कैसे खो
ब्लड ग्रुप ओ ऐसे दुबला मांस , अंडा, मछली के रूप में भोजन मेनू का उपभोग कर सकते हैं . और तिल के बीज , रोटी , नट और इस तरह वजन उठाने के रूप में मिलान भारी workouts , का सेवन करने की सलाह दी .

वजन ब्लड ग्रुप एबी कैसे खो
ब्लड ग्रुप एबी के लिए अंतिम , भोजन मेनू चिकन , बीफ सुअर का मांस , और समुद्री भोजन मेनू के लिए इच्छुक बचने पता है , और एबी रक्त समूह के लिए दूध आमतौर पर एक संवेदनशील पाचन तंत्र है चाहिए . एथलेटिक फिट योग और ध्यान की तरह एक आरामदायक व्यायाम , है.

यह सब भोजन कार्यक्रम हर किसी में फिट कर सकते हैं कुछ सफल कुछ नहीं नहीं है . हम क्या गतिविधियों का बड़ा शरीर में भोजन मेनू , शरीर को ऊर्जा के फायदे तय अगर मन में रखने के लिए है . यह शरीर के वजन में हुई सवारी करने में सक्षम होना भी अपरिवर्तित या बने रहे . मज़े!

. Bookmark the permalink.

Leave a Reply